भाजपा ने मोदी सरकार 2.0 के सफल उपलब्धियों के बारे में बताया

Date: 05 June 2020
RAJESH DEHRA, RAJPURA
राजपुरा: 5 जून ( राजेश डाहरा)

आज यहां के बहावलपुरी भवन में भाजपा के पटियाला उत्तरी के जिला अध्यक्ष विकास शर्मा की अगुवाई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जहां भाजपा पंजाब के मुख्य प्रवक्ता अनिल सरीन विशेष तौर पर पहुंचे ।इस मौके पर कि राजपुरा भाजपा की पूरी लीडरशिप और कार्यकर्ता मौजूद थे जहां पर अनिल सरीन ने मोदी सरकार 2.0 के सफल पूर्वक होने पर बधाई दी। और मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल कई ऐतिहासिक फैसलों का गवाह है उनके कार्यकाल में दशकों से लंबित समस्याओं का समाधान हुआ है । इस मौके पर अनिल सरीन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कल्याणकारी कार्यो और आधारभूत ढांचे के विकास के माध्यम से 'आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प को भी साकार करने का खाका तैयार किया है उन्होंने कहा कि पहले कार्यकाल में मोदी सरकार ने आर्थिक न्याय की दिशा में कदम बढ़ाए हैं तथा केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से जुड़ी धारा 370 वा 35-A को निष्प्रभावी बनाने के फैसले के बाद एक देश ,एक विधान और एक निशान लागू किया गया। उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल में करतारपुर कॉरिडोर को खोलने, मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से निजात दिलाने के बारे में भी विस्तार से बताया। पवक्त अनिल सरीन ने कहा कि मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून को 10 जनवरी 2020 को अमलीजामा पहनाया था ताकि पाकिस्तान ,अफगानिस्तान और अन्य देशों में रह रहे सिख, बौद्ध, पारसी और यहूदियों को भारतीय नागरिकता मिल सके।

उन्होंने कहा कि दुनिया के तमाम देशों के साथ भारत के सम्बंध प्रगाढ़ हुए हैं।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक 60 से ज्यादा देशों का दौरा किया है और कई व्यापारिक समझौते किए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने बेहतर इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना की जिसके तहत गरीब परिवार का हर सदस्य सरकारी या निजी अस्पताल में सालाना ₹ 5 लाख तक का अपना इलाज मुफ्त में करवा सकता है उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया करोना वायरस के साथ जीने को मजबूर है लेकिन जहां दुनिया के शक्तिशाली कहलाए जाने वाले बड़े देश एक महामारी के कारण अपने आप को असहाय पा रहे हैं वहीं प्रधानमंत्री नेतृत्व में भारत की स्थिति काफी हद तक बेहतर हुई है।

उन्होंने कहा कि 20 करोड़ महिला जन धन खाताधारको के खातों में 500 रुपये की तीन किस्तें डाली गई और बुजर्ग ,दिव्यांग और विधवाओं के खाते में 1000 रुपये की आर्थिक मदद की गई है।

इस अवसर पर जिला पटियाला उत्तरी देहाती अध्यक्ष विकास शर्मा, भाजपा जिला पटियाला इंचार्ज सुखविंदर सिंह गोल्डी,

हरजीत सिंह गरेवाल,पूर्व नगर कौंसिल अध्यक्ष प्रवीण छाबड़ा ,डॉक्टर नंदलाल भाजपा जिला पटियाला उत्तरी के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र नागपाल, जरनैल सिंह हैप्पी,भाजपा मंडल अध्यक्ष राजपुरा संजय बग्गा, वरिष्ठ भाजपा नेता तरुण खुराना, डॉ अजय चौधरी, रिंकू कुकरेजा,काउंसलर शांति सपरा, काउंसलर पवन मुखेजा,मनिंदर सिंह,दीपक फिरानी,रंजन हंस सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Latest News

Website Development Comapny in Ludhiana

Contact for Website Development, Online Shopping Portal, News Portal, Dynamic Website

Mobile: 9814790299

Get Your Domain Name

Domain Name, Email Hosting, VPS, SSL Certificate

Visit: www.arashinfo.com